DONATE

DONATE

FOR A SUCCESSFUL
FIGHT FOR JUSTICE
FOR THOSE
WHO BORN WITH CHALLENGES

खोजी पत्रकारिता को पूर्णत: समर्पित ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ भारत की आक्रोशित जनता की आवाज़ है, उनकी शोषण से मुक्ति की एक कोशिश है, सरकार की कुम्भकर्णी निद्रा को तोड़ने का प्रयास है. मौन भ्रष्टाचार आर्थिक भ्रष्टाचार की ओर प्रवृत करने की ही एक मजबूत पहल है. ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ शोषित और दमित जनता के लिए भ्रष्टाचार के खिलाफ जोरदार आवाज़ उठाने का एक सशक्त मंच है. ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ सरकार की गलतबयानी को उजागर करने की ताकत देता है, भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस के खोखले दावों की पोल खोलता है. यह सफेदपोशों की काली करतूतों को सार्वजनिक रूप से उजागर करने का माध्यम है.

     आज हर कार्यालय रिश्वतखोरी की चपेट में है. आज लोकतान्त्रिक चुनाव में पैसों का बोलबाला है. मेरिट घोटाला का मसला सामने है. प्रतिभासंपन्न लोगों को दरकिनार कर जिल्लत की जिन्दगी बसर करने को विवश किया जाने लगा है. विज़न पर वाइन हावी है. लोकतंत्र को दो सौ रुपये में बेचे जाने की ख़बरें आ रहीं हैं, शराब पर देश को गिरवी करने की साजिश जारी है. ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ जनजागरूकता के क्षेत्र में एक सशक्त उपस्थिति है.

     ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ के पत्रकारों ने अभी तक जान हथेली पर लेकर पत्रकारिता की है, फोटोआप वाले प्रदर्शनों को तवज्जो नहीं दिया है. हम सरकारी विज्ञापनों के लिए चाटुकारिता नहीं करते. शोषित-दमित जनता, कुपोषित बच्चे और बलात्कार या छेड़खानी की शिकार महिलाओं की पीड़ा हमें झकझोरतीं हैं, संसार को शर्मसार करनेवाली हर एक घटना हमें भी आक्रोशित करती है, मानवता के प्रति अपनी जिम्मेदारी का एहसास कराती है. ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ इन समस्याओं से निजात दिलाने की पुरजोर कोशिश है.

     ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ एक ‘No Loss No Profit’ न्यूज़ पोर्टल है. आपका सहयोग और समर्थन ही ‘फ्यूरियस इण्डिया डॉट कॉम’ की सफलता का मूल मंत्र साबित होगा. हमें आपके सहयोग और मुक्तहस्त DONATION की जरुरत है. आप हमें निम्नलिखित एकाउंट में सहयोग राशि भेज सकते हैं:

                                                                                 B.B. Ranjan

                                                                                 Editor

                                                                                  Facebook: B. B. Ranjan

NAI SUBAH

A/C No. 731401000041713

MADHYA BIHAR GRAMIN BANK

IFSC CODE

MICR  

बी. बी. रंजन
एडिटर

Search

फ्यूरियस इण्डिया

Back to Top