रणनीति, घोषणा और बबाल: गौरीचक में लूट गया माल: बी. बी. रंजन

NEWS 0 Comment

गौरीचक में लूट, आरा में गोली से एक की मौत, इमामगंज में नक्सलियों का तांडव, पटना में सुपर थर्टी का की सुनियोजित धमक के बीच बोनस बंद करनेवाले नीतीश भी किसानों पर कुछ बोल गए। राबड़ी ने तय किये बहु के मापदंड, शिवपाल धमाका करने को तैयार और 25 जो अमेरिकी दौरे पर जा रहे मोदी से 26 को मिलेंगे ट्रंप। राष्ट्रपति के नाम पर मंथन कर रही भाजपा 15 जून तक बना रही नाम ऐलान करने का मन: बी. बी. रंजन.


बिहार : तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव के लिए राबड़ी देवी को चाहिए ऐसे गुणों वाली बहू

लालू प्रसाद के जन्मदिन के अवसर पर राबडी ने कहा है कि उनकी बहू ‘सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली लड़की नहीं, बल्कि. घर चलानेवाली और बड़े बुजुर्ग का आदर करनेवाली होगी।

दूसरी ओर नीतीश कुमार ने किसानों के कर्ज माफी को जरूरी बताया, लेकिन उनकी बदहाली को दूर करने के लिए अनाज की उचित कीमत तय करने की आवश्यकता पर भी बल दिया। हांलाकि किसानों का बोनस बंद करनेवाले मुख्यमंत्री ने इस विषय में कुछ नहीं कहा।

पटना जिला के गौरीचक थाना क्षेत्र के रामगंज पेट्रोल पंप के कर्मचारी से करीब दस लाख की लूट हुई है। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सेवगार गांव में सहार के कुसुम्ही गाँव से आयी बारात में गोली चलने से एक व्यक्ति की एमौत हो गयी है। गया के इमामगंज में लेवी की मांग को लेकर नक्सलियों ने 2 जेसीबी में आग लगा दी।

सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव छह जुलाई के बाद किसी भी दिन लखनऊ में बड़ा धमाका कर सेक्युलर मोर्चा का ऐलान करेंगे। इस मुहिम में इटावा, फतेहपुर और कानपुर देहात के कुछ नेता सक्रिय हैं।

आनंद के सुपर 30 के सभी तीस छात्रों ने आईआईटी जेईई में परचम फाराया है, लेकिन आनंद ने यह नहीं बतलाया कि सफल छात्रों में किस श्रेणी के कितने छात्र हैं। कहा जाता है कि आनंद रणनीति के तहत सामान्य श्रेणी के छात्रों का चयन सुपर थर्टी के लिए प्रायः नहीं करते।

 

Leave a comment

Search

फ्यूरियस इण्डिया

Back to Top