क्या अपराधी निर्देशक के रोल में हैं

NEWS 0 Comment

Image may contain: 2 people, eyeglasses and closeup


जी हाँ! वही शाहबुद्दीन जो शराब के साथ पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए धमकी देता है। बिल्कुव वही शहाबुद्दीन जो चंदा बाबू के पुत्रों को जिन्दा जला डालने का निर्देश देता है। 50 से ज्यादा मुकदमों का आरोपी एवं सजायाफ्ता शहाबुद्दीन जेल से भी लालू प्रसाद के सम्पर्क में था। शहाबुद्दीन लालू प्रसाद से फोन पर बात होती है औरफिर लालू प्रसाद सीवान के तत्कालीन एसपी को हड़काते हैं। क्या अपराधी निर्देशक के रोल में हैं?

Image may contain: 3 people, people sitting, people standing and indoor

बिहार सरकार के मंत्री श्री अब्दूल गफूर राजद विधायकों के साथ शहाबुददीन से मिलते हैं, परन्तु उनसे पूछताछ भी नहीं होती है और उन्हें राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सम्मानित सदस्य बनने का वजीफा मिलता हैं। बिहार सरकार के मंत्री अब्दूल गफूर एवं शिवचन्द्र राम और जदयू विधायक नरेन्द्र सिंह अपने सरकारी बंगले को ‘शादी घर’ में तब्दील कर करोड़ों रूपये अर्जित कर रहें हैं, लेकिन सरकार चुप है।
सूमो के आरोपों के बाद जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार के अनुसार नियमावली के तहत सत्यापन होगा, जबकि राजद नेता जगदानंद सिंह:शहाबुद्दीन की लालू से बातचीत को गलत मानते हैं, लेकिन शहाबुद्दीन को पार्टी में बने रहने का एलान भी करते है। लोग पूछते हैं कि कैसी है हमारी बिहार सरकार?

Leave a comment

Search

फ्यूरियस इण्डिया

Back to Top